Breaking News
Home » Crime » आतंकियों को पनाह देने वाले पूर्व DSP देविंदर सिंह निलंबित

आतंकियों को पनाह देने वाले पूर्व DSP देविंदर सिंह निलंबित

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ पकड़े गए पूर्व डीएसपी देविंदर सिंह पर बड़ी कार्रवाई हुई है. जम्मू और कश्मीर पुलिस ने डीएसपी देविंदर सिंह को निलंबित कर दिया है. अब सरकार से देविंदर के बर्खास्त करने की सिफारिश की गई है. बता दें कि देविंदर को शनिवार को दो आतंकियों के साथ पकड़ा गया था. वह कुछ दिनों से छुट्टी पर पर था. संसद पर हमला करने वाले आतंकवादियों की मदद करने के मामले में भी वह जांज एजेंसियों के निशाने पर है.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि डीएसपी देविंदर सिंह को निलंबित कर दिया गया है. हमने सरकार को उनके बर्खास्त करने की सिफारिश की है. पूछताछ के दौरान जो खुलासा हुआ है, वह अभी साझा नहीं किया जा सकता है.

बता दें कि गृह मंत्रालय ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी देविंदर सिंह के मामले की जांच एनआईए (NIA) को सौंप दी है. वहीं, कई जांच एजेंसियां डीएसपी देविंदर सिंह से पूछताछ कर रही हैं. इस दौरान एजेंसियों को उसके कई आतंकवादियों के संपर्क में होने की जानकारी मिली है. इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी देविंदर सिंह को निलंबित कर दिया गया है. अब उसे जम्मू-कश्मीर पुलिस से बर्खास्त करने की सिफारिश की गई है.

About dhamaka