Breaking News
Home » Main News » आज है सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन ,बेटे अखिलेश को दिया बड़ा सन्देश

आज है सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन ,बेटे अखिलेश को दिया बड़ा सन्देश

Spread News with other

समाजवादी वादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर केक काट कर जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने यह कह कर कि पार्टी की कमान युवाओं के हाथ में है, साफ संकेत दे दिया कि वह अखिलेश के साथ हैं। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता भी अपने-अपने गांव में किसी गरीब का जन्मदिन मनाएं। इससे उनका जन्मदिन मनाने का मकसद पूरा होगा।

Image result for आज है सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन

मुलायम सिंह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई बड़े नेताओं ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी।

इस बार ज्यादा उत्साह दिया अखिलेश के पक्ष में संकेत
पिछले कुछ सालों के माहौल के विपरीत इस बार संशय व भ्रम नहीं नज़र आ रहा था। पिछली बार मुलायम सिंह के लिए दो जगह केक काटे थे। एक अखिलेश ने काटा था तो दूसरा शिवपाल ने…। लोकसभा चुनाव बाद सपा कार्यालय में यह उनकी पहली बड़ी सभा थी। उन्होंने अखिलेश यादव का नाम नहीं लिया लेकिन पूरा संकेत दिया कि वह पूरी तरह अखिलेश के साथ हैं। इसके अलावा उन्होंने किसी अन्य सियासी बातों से खुद को दूर रखा। पूरे कार्यक्रम की कमान अखिलेश के हाथों में ही रही।

Image result for आज है सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन

इस मौके पर ढोल नगाड़े और नेता जी के सम्मान में गूंज रहे गीतों के बीच उन्होंने केक काटा और 81 किलो का लड्डू भी पहले खुद चखा और फिर कार्यकर्ताओं में बंटा गया। सबने उन्हें बधाई दी। मुलायम ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अपने भाषण में संदेश दिया कि वे गरीबों का ख्याल रखें। कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने का मंत्र देते हुए कहा कि वह गरीबों के दिल में जगह बनाएं।

About dhamaka