Breaking News
Home » Astrology » आज का भविष्य, रविवार, 30 अगस्त 2020

आज का भविष्य, रविवार, 30 अगस्त 2020

Spread News with other

रविवार 30 अगस्त 2020
आज जन्म लिये का फल :
आज जन्म लिया बालक भावुक, अपनी मनमर्जी का मालिक होगा, 5 वर्ष की आयु तक स्वास्थ्य में कुछ नरमी रहेगी, बाद में स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, कम बोलेगा एवं जो भी बात बोलेगा, उसी पर अडिग रहेगा, और बुद्धिमत्ता का परिचय देगा, 45 वर्ष की आयु के बाद अच्छी प्रगति करेगा।

मेष–
युवाओं का ध्यान पार्टियों पर रहेगा, मनोरंजन के खास अवसर मिलेंगे, वैभव विलासिता की वस्तुओं का संचय होगा, आजीविका के प्रयासों में सफलता प्राप्त होगी।

वृषभ–
निजी धारणाओं को काम पर हाबी न होने दे, हाथ आय अवसरों का लाभ उठायें, किसी समारोह में भाग लेने का अवसर मिलेगा,सुख सुविधाओं की प्राप्ति होगी।

मिथुन–
आयात निर्यात के कारोबार में बड़े लाभ की संभावना बनेगी, अधिकार में वृद्धि होगी, मान प्रतिष्ठा बढे़गी, अतिथि आगमन होगा।

कर्क–
पुराने रूके काम पूरा होने के आसार हैं, नए कार्य शुरू करने की बजाय चले कार्यो को निपटायें, राजकीय कार्यो में परेशानी का सामना करना पडे़गा, अधिकार में वृद्धि होगी।

सिंह–
सुख सुविधा पर जरूरत से ज्यादा खर्च होगा, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, मानसिक प्रसन्नता बनी रहेगी, दूर दराज की कारोबारी यात्रा का योग है।

कन्या–
दौड़धूप के कारण परिवार की अनदेखी होगी, खर्च होगा, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, मानसिक प्रसन्नता बनी रहेगी, दूर दराज की कारोबारी यात्रा का योग है।

तुला–
जीवनसाथी के बदलते मूड से आप परेशान रहेंगे, राजकीय कार्यो में सरलता से समाधान होगा, परिश्रम अधिक करना होगा, मांगलिक कार्यक्रम बनने का योग है।

वृश्चिक–
आप जो कार्य करना चाहते हैं, उसके लिये अनुकूल वातावरण मिलेगा, अनिर्णय की स्थिति हानिकारक रहेगी, लाभदायक अवसरों की प्राप्ति होगी, अनावश्यक विवादों को टालें।

धनु–
बेहतर सफलता के लिये आपको अतिरिक्त साधनों की अपेक्षा रहेगी, आय व्यय समान रहेगा, दैनिक कार्यो की रूपरेखा बनेगी, पेट संबंधी विकार होगा।

मकर–
नजदीकी लोगों के व्यवहार के लिये आपको शर्मिन्दा होना पड़ सकता है, कामकाज के प्रति लगन एवं रूचि रहेगी, कार्य पूरे होने का हर्ष होगा।

कुम्भ–
आप पर समय पर काम पूरा करने का दबाव रहेगा, लाभ अच्छा मिलेगा, मित्रों व कुटुम्बियों के संबंध में मधुरता आयेगी, जोड़तोड़ से कामकाज में सफलता प्राप्त होगी।

मीन–
वैचारिक गतिरोध बना रहने से परेशानी हो सकती है, विनम्रता से काम बनाना लाभकारी है, नौकर चाकरों व अधिनस्थों से असंतोष रहेगा, जो भी मिल जाए उसी में संतोष रहेगा।

भाग्यांक 1521 है।

About dhamaka