Breaking News
Home » Main News » अशोक गहलोत ने पास किया फ्लोर टेस्ट, 21 अगस्त तक सदन स्थगित

अशोक गहलोत ने पास किया फ्लोर टेस्ट, 21 अगस्त तक सदन स्थगित

Spread News with other

राजस्थान में लंबे समय से जारी सियासी विवाद का आज पटाक्षेप हो सकता है. कैबिनेट की मांग पर आज विधानसभा का सत्र (Vidhan Sabha Satr) बुलाया गया है. विधानसभा सत्र में बीजेपी (BJP) अविश्वास प्रस्ताव लाने की योजना बना रही है. वहीं सीएम अशोक गहलोत (CM ashok gehlot) ने कहा कि वे खुद विश्वास प्रस्ताव पेश करेंगे और बहुमत साबित करेंगे. बता दें कि पिछले एक महीने से कांग्रेस (Congress) के बीच आपसी सियासी जंग जारी था, जिसके बाद राहुल गांधी (Rahul gandhi) के संज्ञान पर सचिन पायलट (Sachin pilot) को मनाकर इस पूरे विवाद का पटाक्षेप किया गया.
कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि पहले मैं सरकार का हिस्सा था, लेकिन अब मैं नहीं हूं. यह महत्वपूर्ण नहीं है कि कोई कहां बैठता है, लेकिन लोगों के दिल और दिमाग में क्या है. जहां तक सदन में बैठने के पैटर्न की बात है, यह स्पीकर और पार्टी द्वारा तय किया जाता है और मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता.
कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान विधानसभा में सरकार की ओर से लाये गये विश्वास मत में बहुत अच्छे बहुमत के साथ सरकार की जीत हुई. विपक्ष द्वारा विभिन्न प्रयासों के बावजूद, परिणाम सरकार के पक्ष में है.

विधानसभा में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विश्वास मत जीत लिया है. राजस्थान की कांग्रेस सरकार का संकट टल गया है. राजस्थान विधानसभा को 21 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

About dhamaka