Breaking News
Home » Entertainment » अरे ये क्या ! ‘सुपर 30’ के असली हीरो आनंद कुमार को ब्रेन ट्यूमर

अरे ये क्या ! ‘सुपर 30’ के असली हीरो आनंद कुमार को ब्रेन ट्यूमर

फिल्मस्टार ऋतिक रोशन इस समय अपनी फिल्म सुपर 30′ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. आप जानते हैं कि यह फिल्म आईआईटी-जेईई के लिए स्‍टूडेंट्स को मुफ्त ट्रेनिंग देनेवाले पटना के मैथ्स टीचर आनंद कुमार की बायोपिक है.

Image result for 'सुपर 30' के असली हीरो आनंद कुमार

इसी बीच आनंद कुमार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है. दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में आनंद कुमार ने खुलासा किया है कि वह Acoustic Neuroma ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे हैं.

Related image
मैथ्स जीनियस आनंद कुमार ने यह बात हाल ही में एक इंटरव्यू में बतायी है. उन्होंने यह भी कहा कि इतनी कम उम्र में बायोपिक के लिए ‘हां’ करने की भी यही वजह थी. इंटरव्यू में दिल की बात कहते हुए आनंद ने बताया कि वह चाहते थे कि फिल्म उनके जीते जी बने और वह इस सफर को खुद देख सकें. इंटरव्यू में भावुक होकर आनंद कुमार ने बताया कि कैसे वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं.

Image result for 'सुपर 30' के असली हीरो आनंद कुमार
सोशल मीडिया पर इस इंटरव्यू का क्लिप भी वायरल होने लगा है. वीडियो में आनंद कुमार अपनी बीमारी के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. वहीं, आनंद इस वीडियो में बता रहे हैं कि साल 2014 में उन्हें अपनी इस बीमारी के बारे में पता चला था. आनंद कुमार ने यह भी बताया कि 2014 के बैच के उनके छात्रों को उनकी इस बीमारी क बारे में पता था.

Image result for 'सुपर 30' के असली हीरो आनंद कुमार
इस वीडियो में आनंद बता रहे हैं कि वह अभी तक इस बीमारी का ऑपरेशन नहीं करा पाये हैं. आनंद ने बताया कि कुछ समय पहले उन्हें सुनने में भी काफी परेशानी होती थी. वहीं जब इसका चेकअप उन्होंने करवाया तो पता चला कि वह अपने सुनने की 80-90 प्रतिशत क्षमता खो चुके हैं.आनंद कुमार ने यह भी बताया कि उनके पास जिंदगी के बस 5 साल बचे हैं.

About dhamaka