Breaking News
Home » Main News » अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान शख्स ने थप्पड़ जड़ा

अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान शख्स ने थप्पड़ जड़ा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मार दिया. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुये बताया कि मोती नगर इलाके में रोड शो के दौरान केजरीवाल एक युवक ने हमला किया.

उन्होंने बताया कि यह घटना शाम लगभग साढे़ पांच बजे की है. केजरीवाल नयी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे. तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें चांटा मार दिया. पुलिस के अनुसार इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पहचान सतीश (33) के रुप में हुयी है.

रोड शो के दौरान केजरीवाल को सुरेश नामक के एक शख्स ने थप्पड़ मारा. सुरेश को समर्थकों ने पकड़ लिया. बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस उससे मोती नगर पुलिस स्टेशन ले जाकर पूछताछ कर रही है. बता दें, इससे पहले 4 अप्रैल, 2014 को भी रोड शो के दौरान एक शख्स ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा था.

शनिवार को अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट के कर्मपुरा इलाके में चुनाव प्रचार कर रहे थे. रोड शो के दौरान अचानक लाल टी शर्ट पहना सुरेश गाड़ी पर चढ़ गया और उसने केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया. इससे पहले कि समर्थक कुछ समझ पाते ,थप्पड़ मारने वाला सुरेश भागने लगा. समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है.

About dhamaka