Breaking News
Home » Entertainment » अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य का 35 साल की उम्र में निधन

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य का 35 साल की उम्र में निधन

Spread News with other

गायिका अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया है. वह 35 साल के थे. पिछले काफी समय से आदित्य किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. संगीत जगत के लिए ये बुरी खबर है. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का निधन हो गया है. आदित्य के जाने से पौडवाल परिवार के लिए ये मुश्किल की घड़ी है.

साल 2020 हर तरह से बुरा साबित हो रहा है. कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा. इसके अलावा एक के बाद एक सेलेब्स और दिग्गज पर्सनालिटीज का रुखसत होना भी लोगों को निराश कर दे रहा है. अब इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में ही निधन हो गया है. इस बात की जानकारी सिंगर-म्यूजीशियन शकर महादेवन ने दी.

अनुराधा पौडवाल बैकग्राउंड सिंगिंग के साथ-साथ भजन गायिका भी रही हैं. बेटे आदित्य पौडवाल का निधन से पूरा परिवार गमगीन हो गया है। वह 35 साल के थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक वह पिछले कई महीने से बीमार चल रहे थे.आदित्य पौडवाल किडनी की परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती थे. वह लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का आज सुबह निधन हो गया।
लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम शामिल
आदित्य के जाने से पौडवाल परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. आदित्य पौडवाल भी अपनी मां की तरह के भजन और भक्ति गीत गाते थे। इसके अलावा वह म्यूजिक भी कंपोज करते थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह भक्ति गीतों पर ही अपना ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। वह एक बेहतरी म्यूजिक डायरेक्टर भी थे. उनका नाम देश में सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर की कैटगरी में ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में शामिल है.
मां की राह पर चल रहे थे आदित्य
बता दें कि अनुराधा पौडवाल को साल 2017 में भारत सरकार द्वारा पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया। इसके अलावा उन्हें महाराष्ट्र सरकार और मध्य प्रदेश सरकरा से भी सम्मान प्राप्त हो चुका है। आदित्य पौडवाल भी उनकी भक्ति गीत की राह पर चल रहे थे।

About dhamaka