Breaking News
Home » Main News » अनलॉक 5.0:CM ममता बनर्जी ने दिया खुशखबरी ! इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को चालू करने वाला पहला राज्य बनेगा पश्चिम बंगाल

अनलॉक 5.0:CM ममता बनर्जी ने दिया खुशखबरी ! इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को चालू करने वाला पहला राज्य बनेगा पश्चिम बंगाल

Spread News with other

पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा से पहले ही सिनेमा हॉल एवं मनोरंजन के अन्य साधन खुल जायेंगे. इसमें ओपेन एयर थियेटर, म्युजिक शो, डांस शो और मैजिक शो शामिल हैं. इन सबका आनंद आप 1 अक्टूबर, 2020 से उठा सकेंगे. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अनलॉक 5.0 की गाइडलाइंस जारी होने से पहले ही ट्वीट करके यह जानकारी दी है.

हालांकि, इस दौरान दर्शकों को कुछ शर्तों का भी पालन करना होगा. मसलन, सिनेमा घरों, ओपेन एयर थियेटर, म्युजिक शो, डांस शो या मैजिक शो में लोगों को सोशल डिस्टैंसिंग के नियमों का पालन करना होगा. उन्होंने कहा कि किसी भी शो

1 अक्टूबर, 2020 से इन सब चीजों को खोलने के बाद लोगों को सोशल डिस्टैंसिंग के नियमों के साथ-साथ मास्क पहनना भी अनिवार्य होगा.में 50 से अधिक लोग एक साथ काम नहीं कर पायेंगे.

बंगाल की मुख्यमंत्री ने शनिवार देर रात ट्वीट करके कहा, ‘सामान्य स्थिति में लौटने के लिए जतरा, नाटक, ओपेन एयर थियेटर, सिनेमा घरों और सभी म्युजिकल, डांस रेसिटल और मैजिक शो को 50 या उससे कम प्रतिभागियों के साथ शुरू करने की अनुमति दी जायेगी.’ साथ ही उन्होंने कहा कि 1 अक्टूबर, 2020 से इन सब चीजों को खोलने के बाद लोगों को सोशल डिस्टैंसिंग के नियमों के साथ-साथ मास्क पहनना भी अनिवार्य होगा.

About dhamaka