Breaking News
Home » Main News » अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए रखी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की स्पेशल स्क्रीनिंग

अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए रखी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की स्पेशल स्क्रीनिंग

Related image

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak) आज यानी 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. JNU में छात्रों से मुलाकात के बाद से ही दीपिका पादुकोण की ये फिल्म कई लोगों के निशाने पर आ गई थी. जिसके बाद से ही कुछ लोग फिल्म को लेकर लगातार विरोध कर रहे हैं और फिल्म को बॉयकाट करने की बात कह रहे थे. तो वहीं बड़ी संख्या में लोग दीपिका की इस फिल्म सपोर्ट भी कर रहे हैं. इस फिल्म की रिलीज से पहले ही मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) राज्य की सरकारों ने इसे टैक्स फ्री (Tax Free) करने का ऐलान कर फिल्म का सपोर्ट किया.

इस बीच अब एक और पॉलिटिकल पार्टी दीपिका पादुकोण की इस फिल्म के सपोर्ट में खड़ी नजर आ रही हैं. समाजवादी पार्टी प्रेसिडेंट अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने कार्यकर्ताओं के लिए दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है. जिसके लिए उन्होंने लखनऊ में एक पूरा हॉल बुक कर लिया है.

आपको बता दे कि कल मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकार ने टैक्स फ़्री करने का ऐलान किया. मध्यप्रदेश सीएम कमलनाथ के ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते इस बात ऐलान किया गया कि यह फ़िल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद, और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है.

About dhamaka