Breaking News
Home » States » अखिलेश ने मायावती के साथ मुलाकात कर दिया नया सन्देश

अखिलेश ने मायावती के साथ मुलाकात कर दिया नया सन्देश

एग्जिट पोल आने के बाद से ही देश भर में राजनीतिक मुलाकातों का दौर चल रहा है. इसी कवायद में आज यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव बसपा (BSP) प्रमुख मायावती से मिले. अखिलेश ने मायावती के साथ मुलाकात कर फोटो ट्वीट की और लिखा कि अब अगले कदम की तैयारी हो रही है. इस फोटो से अखिलेश संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि नतीजे चाहे जैसे भी हों महागठबंधन लोकसभा चुनाव के बाद भी कायम रहने वाला है. अखिलेश बीएसपी के साथ इस राजनीतिक दोस्ती को अपने सियासी जोड़-तोड़ के कौशल का टेस्ट मान रहे हैं और अगर नतीजे मनमाफिक न भी रहें तो अखिलेश इतनी जल्दी हथियार डालने को तैयार नहीं दिख रहे हैं.
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव 2019 के आने वाले परिणाम को लेकर काफी आश्वस्त नजर आ रहे हैं. उन्होंने सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, अब अगले कदम की तैयारी…
गौरतलब है कि अंतिम चरण के बाद आए एग्जिट पोल में यूपी में महागठबंधन को ज्यादा प्रभावी दिखाया गया है. हालांकि, केंद्र में फिर से पूर्ण बहुमत की मोदी सरकार बनने की संभावनाएं व्यक्त की गई हैं. हालांकि, भाजपा विरोधी दलों ने एग्जिट पोल को नकार दिया है. उनका कहना है कि एग्जिट पोल पहले भी गलत साबित होते रहे हैं इसलिए इन पर भरोसा नहीं किया जा सकता.

About dhamaka